वॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट मना रही है 31 वी जन्मदिन,517 करोड़ रूपए की संपत्ति की मालिकन है अभिनेत्री

Spread the love

मनोरंजन डेस्क : वॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का आज जन्मदिन हैं। आज आलिया अपनी 31वीं जन्मदिन मना रही हैं। 2012 को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड डेब्यू करनेवाली आलिया ने अबतक कोई बेहतरीन फिल्मे दी हैं। आलिया अपनी क्यूटनेस और एक्टिंग के वजह से जानी जाती हैं। बेहतरीन एक्टिंग के वजह से आलिया बीते साल बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड भी जीत चुकी हैं।

यह जानकर हैरानी होगी कि नेशनल अवार्ड वीनर क्यूट आलिया करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। आलिया का खुद का ब्रांड भी हैं, जिसकी स्थापना आलिया ने करी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट 517 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालकिन हैं। 2020 को आलिया ने ‘एड-ए-मम्मा’ नाम से एक ब्रांड की भी स्थापना करी थी। आलिया का ब्रांड ‘एड-ए-मम्मा’ का ब्रांड वेल्यू 150 करोड़ बताया जाता हैं। इसमें 2-14 साल के बच्चों के कपड़े समेत अन्य कई चीजें मिलती हैं। इस ब्रांड से आलिया काफी अच्छी कमाई करती हैं।

आलिया की ज्यादातर कमाई फिल्मों से आती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक आलिया एक फिल्म का 20 करोड़ रुपया फीस के तौर पर चार्ज करती हैं। आलिया ने फिल्म प्रोडक्शन हाउस भी ओपन किया हैं। इससे भी आलिया कमाई करती हैं। आलिया विज्ञापन से भी अच्छी कमाई करती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक आलिया विज्ञापन के लिए करीब 1-2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

Please follow and like us: