झारखण्ड : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह प्रदेश प्रभारी का टाटानगर स्टेशन पर कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

Spread the love

खबर एक्सप्रेस बिहार न्यूज़24, जमशेदपुर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद सह प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी रविवार को जमशेदपुर पहुंचे . उनके आगमन को लेकर भाजपा के नेताओ और कार्यकर्ताओ में जानदार उत्साह दिखा . जिलाध्यक्ष गुंजन यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओ की टीम ने टाटानगर रेलवे स्टेशन पर फुल मालाओ से उनका जोरदार स्वागत किया .साथ ही साथ उन्हें अंग वस्त्र भी प्रदान किये गए .

इस दौरान सभी मंडल अध्यक्ष अपने कार्यकर्ताओ के साथ टाटानगर रेलवे स्टेशन पर मौजूद रहे तथा प्रदेश प्रभारी जिंदाबाद,राष्ट्रीय अध्यक्ष जिंदाबाद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जिंदाबाद के नारे भी लगाए .

जानकारी के मुताबिक चाईबासा में होनेवाली भारतीय जनता पार्टी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए राज्यसभा सांसद सह राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और झारखण्ड प्रदेश के प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी रेलमार्ग से जमशेदपुर पहुंचे . जिसकी जानकारी होने पर पार्टी नेताओ और कार्यकर्ताओ का जत्था स्वागत के टाटानगर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे . वह यहाँ के परिसदन में कुछ देर विश्राम करने के बाद चाईबासा के लिए प्रस्थान कर गए.

Please follow and like us: