बेगूसराय : आपसी रंजिश में दाग दी गोली,घायलावस्था में इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

Spread the love

बिहार के बेगूसराय में एक शख्स को गोली मारकर घायल कर दिया . घायलावस्था में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है . वही जानकारी के बाद सक्रिय हुई इलाके की पुलिस समूचे मामले की पड़ताल में जुटी है । घटित धटना बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर गांव की है ।

विज्ञापन

जानकारी के मुताबिक सदानंदपुर गांव निवासी रजनीश कुमार उर्फ अन्नू अपने खेत मे पटवन कर बहियार से वापस अपने घर लौट रहा था । इसी क्रम में स्थानीय पैक्स अध्यक्ष चंदन कुमार अपने अन्य तीन साथियों के साथ सड़क पर खड़ा था और जैसे ही रजनीश पहुंचा उसे गोलियां दाग दी ।

विज्ञापन

गोलीबारी की इस घटना में रजनीश के जांघ में एक गोली लग गई । वह घायलवस्था में बाइक चलाते हुए गांव पहुंचा । वहां से उसे स्थानीय लोगों ने घायलवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया है । वही मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई है । इधर घायल रजनीश का कहना है कि इससे पहले भी मामूली बात को लेकर उसके साथ दो बार मारपीट की घटना घटित हुई है।

विज्ञापन

फिलहाल इस मामले को लेकर बलिया थाना की पुलिस चुप्पी साध रखी है और घटना के सभी संभावित बिंदुओं पर तफ्तीश कर रही है । घटना को लेकर गुरुवार को दिन भर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा । जितनी मुंह उतनी बात की जा रही थी और संशय बरकरार था । घटना के कारणों को लेकर फिलहाल कोई तथ्य सामने नही आ सका है । अब पुलिस अनुसंधान के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा ।

Keb News 24
Please follow and like us: