मुजफ्फरपुर: विद्युत स्पर्शघात से काल के गाल में समाया बालक , मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Spread the love

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बालक विद्युत स्पर्शघात की वजह से काल के गाल में समा गया । आसपास के लोगो की माने तो बालक खेलते खेलते बिजली की करेंट के चपेट में आ गया । करेंट का झटका इतना तगड़ा था कि देखते देखते बालक मौके पर ही दम तोड दिया ।

जानकारी के बाद परिजनों में चीख~ पुकार मच गई । चीख ~ पुकार की आवाज सुनकर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई । स्थानीय लोगो ने शव के साथ सड़क पर यातायात परिचालन ठप कर दिया ।

यहां बताते चले कि मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना इलाके के बड़कागांव में देर शाम स्थानीय लोगो ने मुजफ्फरपुर ~ देवरिया मुख्यमार्ग को जाम कर यातायात परिचालन ठप कर दिया । मुख्यमार्ग पर सड़क जाम होने की सूचना मिलते ही इलाके की पुलिस टीम सक्रिय हुई और तत्काल मौके पर पहुंचकर स्थानीय ग्रामीणों से वार्ता कर यातायात परिचालन बहाल करवाने में सफलता हासिल की ।

बाद में मृतक के शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरिक्षण के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दी है। इस मामले को लेकर मौके पर मौजूद पुलिस पदाधिकारियों का तर्क है कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । नियमानुसार मामले की जांच की जाएगी तत्पश्चात अग्रेतर की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी ।

Kebnews24
Please follow and like us: