भोपाल : अयोध्या नगर थाना से चंद कदम की दूरी पर सरयू सरोवर पार्क में हत्या कर शव को फेका, मार्निग वॉक पर निकले लोगो ने देखी खून से सनी लाश

Spread the love

मध्य प्रदेश : यहां के भोपाल शहर में अपराधियों का मनोबल सिर चढ़कर बोल रहा है । बेखौफ अपराधियों ने थाना से चंद कदम की दूरी पर स्थित पार्क के एक युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया और मौके से नौ दो ग्यारह होने में भी कामयाब रहा लेकिन अयोध्या नगर थाना की पुलिस को भनक तक नहीं लगी। मामला रविवार को तब प्रकाश में आया जब स्थानीय लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले तो सरयू सरोवर पार्क में एक खून से सनी लाश को देखकर अचानक सहम गए। मृतक का किसी धारदार हथियार से गला रेता हुआ था और शरीर पर कई जगह जख्म के निशान देखे गए ।

मौके पर मौजूद लोगों ने स्थानीय चौकीदार को इसकी जानकारी दी तो चौकीदार ने भी अयोध्या नगर थाना पुलिस को इस बाबत सूचना देकर कर्तव्य पालन किया । मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगो के सहयोग से शव की पहचान की और मृतक के परिजनों को घटना के संबंध में सूचित किया । पुलिस प्रदत सूचना के बाद बदहवास स्थिति में मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव का पहचान किया । बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वही पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया ।

KEB NEWS 24

इस घटना को लेकर एसीपी अक्षय चौधरी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त महेंद्र अहिरवार पुत्र मांगीलाल अहिरवार उम्र करीब 30 वर्ष के रूप में की गई है । वह शारदा नगर स्थित शिव मंदिर के पीछे मकान नंबर 128 में रहता था और महेंद्र इंडस्ट्रियल एरिया में मजदूरी का कार्य करता था । शनिवार की सुबह वह काम पर निकला और देर रात तक नही लौटा । रात करीब 09 बजे तक उसे अयोध्या इलाके में देखा गया था और उसने एक परिचित को बताया था कि वह झांकी देखने निकला है । देर रात वह घर नही लौटा और रविवार सुबह करीब आठ बजे पार्क में उसका शव मिला है । अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मामला पंजीकृत कर लिया गया है । अग्रेतर की कार्रवाई की जा रही है ।

KEB NEWS 24

इधर गंभीर सवाल यह उठने लगा है कि सरयू सरोवर पार्क की निगरानी के लिए दो पाली में दो चौकीदार नियुक्त है । अंतिम पाली में ड्यूटी करनेवाले चकीदार की माने तो वह रात बारह बजे बढ़िया से चेक करके गेट बंद किया था , तब ऐसा कुछ भी नही था फिर गेट में ताला बंद होने के बावजूद पार्क में शव कैसे पहुंचा ? हलाकी पुलिस समूचे मामले पर नजर रखते हुए लूटपाट के एंगल से भी अनुसंधान कर रही है और पुलिस अनुसंधान के बाद ही सच सामने आ सकेगा ।

Please follow and like us: