मुजफ्फरपुर : दुर्घटनाग्रस्त शव को तिरहुत केनाल नहर में फेंकने के आरोप में फकुली ओ.पी के 03 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

Spread the love

मुजफ्फरपुर : जिले के मुजफ्फरपुर – पटना राष्ट्रीय राज्यमार्ग संख्या – 22 पर स्थित ढोढ़ी पुल के निकट रविवार को एक व्यक्ति दुर्घटनाग्रस्त हो गया । जिस वजह से उक्त व्यक्ति की दर्दनाक मौत मौके पर ही गई । स्थानीय लोगो ने मामले की जानकारी फकुली ओ.पी.के पुलिस पदाधिकारी को दी । वही जानकारी के बाद फकुली ओ.पी.पुलिस की एक टीम तत्काल मौके पर पहुंची तथा अपने कर्तव्यनिष्ठा का परिचय देने के बाजाए अमानवीय व क्रूर चेहरे का परिचय देते हुए मृतक के शव को तिरहुत केनाल नहर में फेंक दिया ।

वही पुलिस टीम की इस अमानवीय कृत को देख रहे किसी प्रत्यक्षदर्शी ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के वरीय पदाधिकारियो ने इस मामले पर संज्ञान लिया और 03 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की ।

इस मामले को लेकर इलाके के डीएसपी ने इस मामले को लेकर बयान जारी करते हुए कहा है कि इस मामले में वाहन चालक (सिपाही) को निलंबित व दो गृहरक्षकों को प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए कार्य मुक्त कर दिया गया । वही पुलिस टीम द्वारा शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है । अग्रेतर की कार्रवाई जारी है ।

Please follow and like us: